20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी की यादाश्त कमजोर है, बेवकूफ बनाते हैं लोगों को : लालू

पटना : राजद सुप्रीमों और महागंठबंधन के नेता लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुएकहा कि मोदी की यादाश्त कमजोर है या जान बूझकर बेवकूफ बन रहे है या बना रहे है. बीजेपी आठ साल बिहार सरकार में सहभागी थी.महत्वपूर्ण मंत्रालय इन्हीं के पास थे. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र […]

पटना : राजद सुप्रीमों और महागंठबंधन के नेता लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुएकहा कि मोदी की यादाश्त कमजोर है या जान बूझकर बेवकूफ बन रहे है या बना रहे है. बीजेपी आठ साल बिहार सरकार में सहभागी थी.महत्वपूर्ण मंत्रालय इन्हीं के पास थे.

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में चार सभाओं को संबोधित करने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री की रैली के पहले महागंठबंधन के नेता नीतीश कुमार एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर उनपर तीखा हमला बोला है. नीतीश कुमार ने जहां कहा है कि चुनाव प्रचार के लिए ही सही, पीएम मोदी ने हमारे साथ कुछ दिन बिहार में गुजारने का अनुरोध तो माना. अब बिहार की जनता के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से समझने का एक और अवसर मिला है. वहीं राजद सुप्रीमो ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हल्ला बोलते हुए उनसे भाषणबाजी को छोड़ यथार्थ के धरातल पर उतर कर ज्वलंतशील मुद्दों को हल करने की मांग की हैं. उधर, भाजपा नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर महागंठबंधन पर निशाना साधा हैं.

गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले नौ दिनों में कुल सत्रह जन सभाओं को संबोधित करने वाले हैं. इसी कड़ी में नरेंद्र मोदी आज बिहार में चार सभाओं को संबोधित करेंगे. इसी कड़ी में आज पीएम मोदी की सभाओं को लेकर महागंठबंधन ने ट्वीट कर निशाना साधा हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि चुनाव प्रचार के लिए ही सही, परन्तु मोदीजी ने हमारे कुछ दिन तो गुजारिए बिहार में, के अनुरोध को मान लिया है. नीतीश कुमार ने तंज करते हुए कहा कि अब बिहार की जनता के पास असली मोदीजी को फिर से देखने, जानने और समझने का यह सुनहरा अवसर है. चुनावों के बाद उनके दर्शन वैसे भी दुर्लभ होंगे.

वहीं, लालू प्रसाद ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि जुमलों का ढोल पीटने से पहले 2014 में की गयी आसमानी घोषणाओं को पूरा करने के साथ ही प्रधानमंत्री भाषणबाजी छोड़ यथार्थ के धरातल पर उतर कर ज्वलंतशील मुद्दों को पहले हल करें. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा व संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि वाह रे मनुवादी संघी और भाजपाईयों, दलितों को कुता कहने वाले वीके सिंह को संरक्षण देते हो. राजद सुप्रीमो ने आगे कहा, संघ व भाजपा मिलकर दलितों-पिछड़ो का अधिकार छीनना चाहते हैं.

उधर, सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी ट्वीट कर महागंठबंधन पर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह बताना चाहिए कि वे 2014-15 में बिहार के लिए केंद्र सरकार द्वारा आवंटित पूरी राशि का लगभग आधा ही क्यों खर्च कर पाए?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें