ज्योति बसु जैसे नीतीश, बिहार में नहीं सरकार विरोधी लहर : शत्रुघ्न

नयी दिल्ली : बिहार चुनाव के लिए बुधवार को तीसरे चरण का मतदान होना है. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता एवं भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर पार्टी विरोधी बयान देकर सुर्खियों में हैं. चुनाव प्रचार से दूर रखे जाने और पार्टी के भीतर अपनी अनदेखी से नाराज पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 27, 2015 11:50 AM

नयी दिल्ली : बिहार चुनाव के लिए बुधवार को तीसरे चरण का मतदान होना है. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता एवं भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर पार्टी विरोधी बयान देकर सुर्खियों में हैं. चुनाव प्रचार से दूर रखे जाने और पार्टी के भीतर अपनी अनदेखी से नाराज पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को फिर से महागंठबंधन के नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश के पक्ष में बयान देकर चर्चा में आ गये हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार पश्चिम बंगाल के ज्याति बसु के समान है. जिनके खिलाफ कोई सरकार-विरोधी लहर नहीं है.

एनडीटीवी की बरखा दत्त के साथ बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने यह बातें कही. इसके साथ ही अब तक कांग्रेस की खिलाफत करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर आज इंदिरा गांधी होतीं तो वे कांग्रेस में चले जाते. उन्होंने भाजपा को नकारात्मक प्रचार नहीं करने की वे सलाह भी दी. शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी के कुछ नेताओं का नाम नहीं लेते हुए आरोप लगाया और कहा कि चुनाव प्रचार में कुछ लोग उन्हें देखना नहीं चाहते हैं. उनका कहना है कि केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करायी. उन्होंने पार्टी प्रमुख अमित शाह और दिल्ली के कुछ नेताओं की ओर इशारा भी किया.

इसके साथ ही पार्टी नेताओं पर तमाम परोक्ष हमले कर चुके भाजपा सांसद ने कहा कि मैं अपनी तरफ से पार्टी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता. उन्होंने एक बार फिर दावा किया कि वे पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे. उन्होंने तीन तारीखों की भी घोषणा की जिन तारीखों पर चुनाव प्रचार के लिए वे तैयार थे. उनके अनुसार 6,7,8 को वह प्रचार पर जाने को तैयार थे. इसके बावजूद, पार्टी की ओर से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बाद में उन्होंने 23, 24, 25 की भी तारीखें दी और इसमें भी पार्टी का कोई जवाब नहीं आया. सिन्हा ने कहा कि इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी प्रमुख अमित शाह से भी मुलाकात की कोशिश की.

Next Article

Exit mobile version