PM मोदी बोले, नीतीश बाबू, महंगा पड़ेगा बिहारियों का अपमान, VIDEO

गोपालगंज: बिहार चुनाव के चौथे चरण के लिए एनडीए के पक्ष में प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गोपालगंज पहुंचे. जिले के बरौली विधानसभा क्षेत्र के दानापुर मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने एक बार फिर महागंठबंधन पर जमकर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा किमहागंठबंधन के नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 30, 2015 9:08 AM

गोपालगंज: बिहार चुनाव के चौथे चरण के लिए एनडीए के पक्ष में प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गोपालगंज पहुंचे. जिले के बरौली विधानसभा क्षेत्र के दानापुर मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने एक बार फिर महागंठबंधन पर जमकर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा किमहागंठबंधन के नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहारियों का अपमान कर रहे हैं, जो उन्हें महंगा पड़ेगा. इसके साथ ही उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोलते हुए कहाकि उन्हें पता है कि वे जेल जाने वाले हैं इसलिए वे अपने बेटों को राजनीति मेंतैयार कररहे हैं.जिससे वे जेल में बाकी की जिंदगी आरामसेगुजार सकें.

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि गोपालगंज के इलाके में पिछले लोकसभा के चुनाव के दौरान भी आया था. आज फिर से आपके बीच में आया हूं. आजकल आप जो महा स्वार्थबंधन के नेताओं के भाषण सुन रहे हैं. अनाप शनाप बोले जा रहे हैं. रोज नयी-नयी गालियां दे रहे हैं. हालांकि उनकी डिक्शनरी में अब ऐसे शब्द समाप्त होने लगे हैं. इस प्रकार का व्यवहार करने के लिए वे मजबूर क्यों हैं. सारी मर्यादाएं तोड़ कर वे इस तरह के रास्ते अपना रहे हैं. कारण ये है कि जनता से भाजपा का प्रेम वे पचा नहीं पा रहे हैं. गरीब से गरीब व्यक्ति को भी कोई कहे कि वे बिकाउ कहें तो वह गुस्सा करेगा कि नहीं करेगा. श्रीमान नीतीश बाबू चुनाव में हार-जीत तो होती रहती हैं. अब मोदी को गालियां देना थक गये, ताे बिहारियों का अपमान शुरु कर दिया. आपको लेने के देने पड़ जायेंगे. बिहार की जनता का अपमान अापको महंगा पड़ेगा.

भाजपा की सभा में पैसे देकर भीड़ जमा करने के नीतीश कुमार के आरोपों पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार कीजनता का अपमान किया हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप वे हताशा में दे रहे हैं.पीएम मोदी ने कहाकि नीतीश कुमार कहते हैं, मोदी जी, पुराने दिन लौटा दों. मैं उनसे पूछता हूं कि आपको कुर्सी के लिए पुराने दिन चाहिए. लेकिन यहां की जनता को पुराने दिन नहीं चाहिए. अपराध की दुनिया में बिहार की जनता अब फिर से वापस नहीं लौटना चाहती हैं. प्रधानमंत्री ने कहाकि मुझ पर कभी भी भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे हैं. भाई-भतीजावादको मैं खत्म करकेदिखा दूंगा.टीवीपरजदयूके नेता लाखों रुपये लेते दिखे. यह अपराध हैं. लेकिन जदयू के नेता नीतीश कुमार को कोई शर्म आयी. नीतीश ने कहा था कि वे भ्रष्टाचारियों के पैसों व घरों काेजब्त कर स्कूल खोलेंगे. नीतीश बाबू यह बताये,लालू के घरकोकब्जे कर स्कूल क्यों नहीं बनाया. झूठक्यों बोलते हो नीतीश बाबू.बिहारको बेंचने के लिए एडवांस लिया जा रहाहैं.पीएममोदी ने सवाल करते हुए कहाकि नीतीश पैसे लेने वालेजदयू नेता का घर जब्त कर घर बना रहे हैं या नहीं.

राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के गृहजिले मेंउनपर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरेबिहारमें सबसेज्यादा पलायन सीवान एवं गोपालगंज से हुआ हैं.यहसब राजद सुप्रीमो लालूप्रसादके शासनका नतीजाहैं. दुबई गया था. वहां सबसे ज्यादा यहीं के लोग मुझे मिले. बिहारी नौजवानों को बाहरी किसने बनाया. उन्होंने कहा कि हमें ऐसे हालात पैदा करना है जिससे यहां के युवाओं को यहीं पर रोजगार मिले. बड़े भाई छोटे भाई के रहते ऐसा संभव नहीं. लालू को जिंदगी जेल में गुजरनी है तो अब बेटों को राजनीति में लाने की तैयारी कर रहे हैं. जिससे वे जेल में आराम में जिंदगी जी सकें. बिहार का विकास ही बिहार को बेहाली से बचा सकता है.

आरक्षण के मामले पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि महागंठबंधन के नेता इस मामले पर झूठ पे झूठ बोलेजा रहे हैं. ये खेल अब नहीं चलेगा. मैं पिछड़ा हूं, मैं दलित. इसका मतलब यह नहीं कि मुझे विकास के नाम पर बात करने का हक नहीं हैं. क्या विकास की बात करने का ठेका सिर्फ नीतीश-लालू के पास है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि तीन चरणाें के मतदान समाप्त हो गये हैं. इन चरणों में एनडीए को भारी बहुमत मिलने जा रहा हैं. इसके साथ ही आने वाले समय में नीतीश-लालू बिहार की सत्ता से वापस नहीं लौट सकेंगे.

पीएममोदी ने कहा कि बिहार में उद्योग नहीं लगेगा तो यहांयुवाओं को रोजगार कैसे मिलेगा. बिजली आयेगा तभी तो उद्योग लगेगा. नीतीश कुमार ने कहा था कि बिजली नहीं मिली तो वोट मांगने नहीं आउंगा. बिजली मिली, नहीं मिली. अब अाप उनसे नाता तोड़करबिहारके विकास केलिए आगे अाएं. बिहार के विकास के लिए मैं छह सूत्री कार्यक्रम की बात करता रहा हूं. बिहार के विकास के लिए एक ऐसी सरकार चुनिये, जिसका सिर्फ एक मकसद हो, विकास…विकास…विकास…

गोपालगंज की सभा के बाद पीएम मोदी मुजफ्फरपुर में भीआज चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 12.25 बजे वे मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डे पर जनसभा करेंगे.इसके साथही पांचवें और अंतिम चरण के लिए एनडीए के पक्ष में प्रचार करने पीएम मोदी एक नवंबर को मधुबनी, मधेपुरा व कटिहार में और दो नवंबर को पूर्णिया, फारबिसगंज व दरभंगा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसी के साथ पीएम की बिहार चुनाव के दौरान कुल 25 सभाएं पूरी हो जाएंगी.

Next Article

Exit mobile version