झूठ की रोटी से पूरे देश का पेट भर सकते हैं मोदी : लालू

कांटी / कुढ़नी / मुजफ्फरपुर / पटना: महागंठबंधन के नेता और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुएकहा कि भाजपा बड़का झूठा पार्टी है रे भाई. गेंहू की तरह अगर इनकी झूठी बातों को पीसकर आटा बनाया जा सकता तो मोदी जी अकेले पूरे देश का पेट भर देते. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 30, 2015 1:17 PM

कांटी / कुढ़नी / मुजफ्फरपुर / पटना: महागंठबंधन के नेता और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुएकहा कि भाजपा बड़का झूठा पार्टी है रे भाई. गेंहू की तरह अगर इनकी झूठी बातों को पीसकर आटा बनाया जा सकता तो मोदी जी अकेले पूरे देश का पेट भर देते. लालू ने ट्वीट करके नरेंद्र मोदी को झूठा करार दिया है.

बिहार विधानसभा के चौथे चरण के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. इसी क्रम में महागंठबंधन के नेता और राजद सुप्रीमों ने मुजफ्फरपुर के कांटी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. लालू ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव अति-पिछड़ा और दलितों की लड़ाईहै. बीजेपी इसे जंगलराज कह रही है.

लालू ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब तक लालू जिंदा है आरक्षण खत्म नहीं होगा. लालू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना बिहार में आकर 36 इंच का होगयाहै.लालूने कहा कि बीजेपी का पूरा कुनबादुष्प्रचार में लगा है. राजद सुप्रीमों ने कहा कि इनलोगों की हवा निकल चुकी है. गरीबों के हक को दबाने की साजिश चल रही हैऔरजब लालू इस आवाज को बुलंद करताहै तो शैतान बोला जाता है.

लालूनेएक बार फिर अमित शाह को नरभक्षीकहते हुए कहा कि बिहार में गरीबों की आवाज को दबाने की सुनयोजित साजिश चल रही है. महागंठबंधन के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार हैं. इसमें किसी को शक नहीं होना चाहिए . लालू ने लोगों से कहा कि गलतफहमी का शिकार मत बनिए और महागंठबंधन को वोट दीजिए.

महागंठबंधन के नेता और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने अमित शाह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पाकिस्तान में पटाखे फूटने की बात कहकर अमित शाह ने बिहार का अपमान किया है. लालू ने कहा कि महागंठबंधन की जीत को पाकिस्तान से जोड़कर देखने की क्या जरूरत है साथ ही लालू ने कहा कि बीजेपी अपने लक्ष्य में कामयाब नहीं होगी और बिहार में नीतीश के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी लालू ने बीजेपी को एक बार फिर आरएसएस का मुखौटा बताते हुए कहा कि नीतीश-लालू को एक साथ देखकर बीजेपीवाली छाती पीट रहे हैं

Next Article

Exit mobile version