23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार चुनाव : फिर से जिंदा हुआ आतंकी यासीन भटकल का भूत

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के पहले नेताओं की विवादास्पद बयानबाजी बढ़ गयी है. अमित शाह द्वारा गलती से बीजेपी के हारने के बाद पाकिस्तान में पटाखे जलाए जाएंगे इसकी प्रतिक्रिया में सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार और लालू स्वयं एक विशेष वर्ग के वोट के लिए आतंकवादियों को […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के पहले नेताओं की विवादास्पद बयानबाजी बढ़ गयी है. अमित शाह द्वारा गलती से बीजेपी के हारने के बाद पाकिस्तान में पटाखे जलाए जाएंगे इसकी प्रतिक्रिया में सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार और लालू स्वयं एक विशेष वर्ग के वोट के लिए आतंकवादियों को संरक्षण देते हैं. सुशील मोदी का कहना थआ कि जब नेपाल में आतंकी यासीन भटकल की गिरफ्तारी हुई तो बिहार पुलिस ने उसे रिमांड पर लेने से क्यों इनकार कर दिया था. सुशील मोदी ने सवाल यह भी दागा कि एडीजी राजेश चंद्रा मुजफ्फरपुर भटकल से पूछताछ के लिए जा रहे थे रास्ते से ही लौट आए.यासीन जब पटना आया तब भी उसे रिमांड पर नहीं लिया गया और कोई पूछताछ नहीं की गयी.

सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि लालू-नीतीश एक खास वर्ग और समुदाय के वोट की खातिर आतंकवादियों को संरक्षण देते रहे हैं.बिहार के कई जिलों से आतंकियों की गिरफ्तारी हुई. चाहे वह इंडियन मुजाहिदीन हो,सिमी हो लश्कर-ए-तैयबा हो सभी तमाम आतंकी संगठनों को बिहार में को बिहार में पनाह मिलती रही है.जब तक लालू-नीतीश जैसे लोग रहेंगे तबतक आतंकवादियों का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.सुशील मोदी ने कहा कि आज की तारीख में चीन और पाकिस्तान यदि किसी से डरते हैं तो उसका नाम है नरेंद्र मोदी.

सुशील मोदी ने लोगों से अपील की कि नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत कीजिए वरना उनके कमजोर होने पर चीन और पाकिस्तान जैसे देश हावी हो जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें