पाकिस्तान के डॉन इ अखबार में नीतीश के विज्ञापन क्यों : सुशील कुमार मोदी

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चौथे व पांचवे चरण का मतदान निकट आते ही राज्य की राजनीति में पाकिस्तान एक मुद्दा बन गया है. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने आज महागंठबंधनकेनेता व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इसी बहाने निशाना साधा.सुशील मोदी नेआज शाम एकट्वीट करपूछा है कि पाकिस्तान के प्रमुख अखबार डॉन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 30, 2015 7:58 PM

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चौथे व पांचवे चरण का मतदान निकट आते ही राज्य की राजनीति में पाकिस्तान एक मुद्दा बन गया है. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने आज महागंठबंधनकेनेता व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इसी बहाने निशाना साधा.सुशील मोदी नेआज शाम एकट्वीट करपूछा है कि पाकिस्तान के प्रमुख अखबार डॉन के इअखबार में नीतीशकुमारआखिर किस मतदाता को लुभाने के लिए अपना विज्ञापन दे रहे हैं?

हालांकि प्रभात खबर डॉट कॉम सुशील मोदी के इस दावे की पुष्टि नहीं करता है.

इससे पहले दिन में भी सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर अमित शाह के बयान के संदर्भ में निशाना साधा था. ध्यान रहे कि कल रक्सौल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि अगर हम गलती से भी बिहार चुनाव हार गये तो पाकिस्तान में पटाखे छूटेंगे.

सुशील कुमार माेदी ने यह भी कहा है कि लालू प्रसाद व नीतीश कुमार ने बिहार को आतंकियों की नर्सरी बना दिया है. आतंकी का मजहब देख कर उनके साथ नरमी बरती गयी है.

सुशील मोदी ने अपनी वेबसाइट का लिंक भी ट्विटरपरशेयरकियाहै. साथहीसीधे टि्वट कर भी नीतीशवलालूपरनिशाना साधाहै. उन्होंने कहा है कियूपीमहाराष्ट्र सहित पांच राज्योंमेंबम धमाकों केगुनाहगारयासीन भटकल की नेपाल में गिरफ्तारीके बादबिहारपुलिस ने उसे हिरासत मेंलेनेसे इनकार कर दिया था.

उन्होंने आरोप लगाया कि भटकल से पूछताछ के लिए पटना से रवाना हुए एडीजी को नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर से लौटा लिया. सुशील मोदी के अनुसार, मोस्ट वांटेड आतंकी भटकल को केंद्रीय एजेंसियों को सौंपने से पहले बिहार के डीजीपी ने न पूछताछ की और ही रिमांड पर लिया. उन्होंने लिखा है कि दरभंगा माड्यूल की जानकारी मिलने पर तो बिहार को एक खौफनाक ठिकाने के रूप में जाना जाने लगा है.

सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि चंपारण, दरभंगा, मधुबनी, सहरसा व पूर्णिया में भी लश्कर ए तैयबा के आतंकी तैयार किये जाते रहे. उन्होंने नीतीश कुमार से सवाल पूछा है कि वे बतायें कि लश्कर के आतंकी ओमर मदनी की गिरफ्तारी पर बिहार पुलिस को खामोश रहने का निर्देश क्यों दिये गये. बिहार में मसीह महमूद जैसा खूंखार आतंकी क्यों पनपा, जिसे साउदी अरब में पकड़ा गया. उन्होंने पूछा है कि आतंक पर जीरो टालरेंस की नीति बिहार सरकार ने क्यों छोड़ दी.

Next Article

Exit mobile version