अापत्तिजनक टिप्पणी कर बुरे फंसे लालू, FIR दर्ज

पटना/मुजफ्फरपुर :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपाके राष्ट्रीयअध्यक्षअमितशाह के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनकटिप्पणीकियेजाने के मामलेको लेकर शनिवार को राजद सुप्रीमो लालूप्रसाद यादव पर एफआइअार दर्जकराया गया हैं. आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर लालू प्रसाद के खिलाफ पटना स्थित सचिवालय थाना एवं मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना में अलग-अलग मामला दर्ज कराया गया हैं. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 31, 2015 5:46 PM

पटना/मुजफ्फरपुर :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपाके राष्ट्रीयअध्यक्षअमितशाह के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनकटिप्पणीकियेजाने के मामलेको लेकर शनिवार को राजद सुप्रीमो लालूप्रसाद यादव पर एफआइअार दर्जकराया गया हैं. आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर लालू प्रसाद के खिलाफ पटना स्थित सचिवालय थाना एवं मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना में अलग-अलग मामला दर्ज कराया गया हैं.

गौर हो कि बिहार के रक्सौल में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान अमित शाह ने कथित तौर पर कहा था कि अगर राज्य में भाजपा गलती से चुनाव हार जाती है तो पाकिस्तान में पटाखे जलाये जायेंगे. शाह के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राजद सुप्रीमो ने उन्हें कथित तौर नरभक्षी और पागल करार दिया था. लालू प्रसाद के इस बयानकेखिलाफ आज पटना व मुजफ्फरपुर में उनके विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया हैं. इससे पहले भी अमित शाह को नरभक्षी बताये जाने को लेकर इस माह के प्रथम सप्ताह में मामला दर्ज कराया कराया गया था.

Next Article

Exit mobile version