मोदीजी, अपने नेताओं के डिजीटल ज्ञान के लिए सुंदर पिचाई से करें संपर्क : नीतीश

पटना: डिजीटल संसाधनों का इस्तेमाल कर अपनी बात पूरी दुनिया तक पहुंचाने का दावा करने वाली भाजपा कोआज इसी मामले पर विपक्षी दलों का हमला झेलना पड़ा. महागंठबंधन के नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा नेताओं के ‘इंटरनेट ज्ञान’ को लेकर शनिवार कोनिशानासाधा हैं.मुख्यमंत्री नीतीश कुमारनेप्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी पर तंज कसते हुए कहाकि मोदीजी कम […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 31, 2015 8:54 PM

पटना: डिजीटल संसाधनों का इस्तेमाल कर अपनी बात पूरी दुनिया तक पहुंचाने का दावा करने वाली भाजपा कोआज इसी मामले पर विपक्षी दलों का हमला झेलना पड़ा. महागंठबंधन के नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा नेताओं के ‘इंटरनेट ज्ञान’ को लेकर शनिवार कोनिशानासाधा हैं.मुख्यमंत्री नीतीश कुमारनेप्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी पर तंज कसते हुए कहाकि मोदीजी कम से कम अपने नेताओं को डिजीटल दुनिया के बुनियादी पहलुओं से अवगत कराइये. इसके आगे उन्होंने कहा कि इस काम में सुंदर पिचाई जी भी आपकी मदद कर सकते हैं. दरअसल पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट ‘द डॉन’ परमहागंठबंधन के नेता एवंमुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी ऐड का स्क्रीनशॉट लेकर भाजपा नेताओं द्वारा सोशल मीडिया परशेयरकियागया,बादमें यह स्क्रीनशॉटसोशल मीडियापर वायरलहो गया.

भाजपा के वरिष्ठ नेताराजीवप्रताप रुडी और सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को इसको शेयर कियाथाऔर सवाल उठाया था, बिहार के सीएम आखिर किन वोटरों को लुभाने के लिए ये ऐड पाकिस्तानी वेबसाइट्स पर दे रहे हैं? हालांकि बाद में केंद्रीय मंत्री रूडी को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा. लेकिन इन सबके बीच कुछ यूजर्स ने वो स्क्रीन शॉट्स शेयर कर दिए जिनमें पाकिस्तानी वेबसाइट परभाजपा का भी चुनावी ऐड दिख रहा है. रूडी के साथ ही सुशील मोदी ने भी ऐसा ही ट्वीट किया. बाद में उन्हें भी टि्वटर यूजर्स ने आड़े हाथों लिया. इसी मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश कुमार ने यह बातें कही हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि डिजिटल इंडिया की बात करने वाली सरकार के नेता व मंत्री बिहार चुनाव में हार सामने देख बौखला कर गूगल एेड को अखबार डॉन का एड बता रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version