23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी के हाथ में संविधान सुरक्षित नहीं : लालू

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का अंतिम चरण पांच नंवबर को संपन्न हो जाएगा. इस बीच नेताओं का एक दूसरे पर हमला जारी है. महागंठबंधन के नेता और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया के जरिए हमला बोला. लालू ने ट्वीट कर कहा कि देश को अबतक का सबसे […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का अंतिम चरण पांच नंवबर को संपन्न हो जाएगा. इस बीच नेताओं का एक दूसरे पर हमला जारी है. महागंठबंधन के नेता और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया के जरिए हमला बोला. लालू ने ट्वीट कर कहा कि देश को अबतक का सबसे छोटा, ओछा व घटिया पीएम मिला है. उसको विश्वास नहीं हो पा रहा है कि वो पीएम बन गए हैं. भारत का संविधान इनके हाथ में सुरक्षित नहीं.

वहीं दूसरी ओर महागंंठबंधन के प्रत्याशी और लालू के बेेटे तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट करके पीएम मोदी पर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि जो गंगा मैया और भगवान राम से भी नहीं डरे,इनको भी धोखा दे दिया वो आम आदमी के साथ क्या करेंगे? जो भगवान राम के नहीं हुए वो बिहार के क्या होंगे?

तेजस्वी ने कहा कि आदरणीय अमित शाह जी,हरियाणा में जो दलित जलाये गए है वो पटाखें नहीं इंसान है और उनको जलाने वाले पाकिस्तानी नहीं है.हरियाणा में किसका राज है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें