23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी और शाह से आठ नवंबर के बाद संघ ले लेगा इस्तीफा : लालू

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपने और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ की गई टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आज कहा कि मात्र छह दिनों तक खुशी मना लें, क्योंकि उसके बाद बिहार की जनता उन्हें छठी का दूध याद दिलाने जा रही है. बिहार विधानसभा के […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपने और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ की गई टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आज कहा कि मात्र छह दिनों तक खुशी मना लें, क्योंकि उसके बाद बिहार की जनता उन्हें छठी का दूध याद दिलाने जा रही है.

बिहार विधानसभा के अंतिम चरण के चुनाव के लिए प्रचार शुरु करने से पहले पत्रकारों से बातचीत में लालू ने कहा ‘जनता छह दिनों में प्रधानमंत्री को छठी का दूध याद करा देगी. ‘ उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार की अपनी अंतिम चुनावी सभा में कल कहा था कि नीतीश और लालू के लिए सत्ता में केवल छह दिन शेष बचे हैं, क्योंकि उसके बाद भारी बहुमत से राजग सरकार बनाने जा रही है.

बाद में दरभंगा जिला के बहादुरपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू ने दावा किया कि बिहार विधानसभा चुनाव का आगामी 8 नवंबर को परिणाम आने पर प्रधानमंत्री अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं. लालू के उक्त टिप्पणी पर लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने उन्हें ‘नौटंकी’ रोकने की सलाह देते हुए दावा किया कि आगामी 8 नवंबर को आने वाले चुनाव परिणाम की खुशी मनाने का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास मौका नहीं बचेगा.

केंद्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव ने भी लालू पर प्रहार करते हुए कहा कि दोनों लालू और नीतीश को अगले छह दिनों में छठी के दूध की याद आ जाएगी. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी लालू से अनाप शनाप बोलने पर रोक लगाने को कहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें