26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ISIS को नेस्तनाबूद कर देगी गंठबंधन सेना : बराक ओबामा

वाशिंगटन : अमेरिकाने अब आईएसआईएस को मिट्टी में मिला देने की ठान ली है. अमेरिका ने इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के खिलाफ अपने युद्ध को तेज कर दिया है. राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि अमेरिका गंठबंधन सेना के साथ आतंकियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर रहा है. पीटीआई के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा […]

वाशिंगटन : अमेरिकाने अब आईएसआईएस को मिट्टी में मिला देने की ठान ली है. अमेरिका ने इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के खिलाफ अपने युद्ध को तेज कर दिया है. राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि अमेरिका गंठबंधन सेना के साथ आतंकियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर रहा है.

पीटीआई के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा ने कहा है कि आईएसआईएस के आतंकी और उनके सरगना छिप नहीं सकते,उन्हें हमारा साफ संदेश है कि अगला निशाना तुम ही हो. ओबामा ने यह भी कहा कि आईएसआईएस सीरिया और इराक में अपने किसी भी मिशन को अंजाम नहीं दे सका है. राष्ट्रपति के मुताबिक अमेरिका आईएसआईएस के मुख्यालय को भी निशाना बना रहा है. ओबामा ने कहा कि अब आईएसआईएस अपना प्रोपेगैंडा नहीं फैला पायेगा.

अमेरिकी राष्ट्रपति ने पेंटागन में अपने आठ मिनट के संबोधन में यह बातें कही. राष्ट्रपति ने कहा कि अब दुनिया में आईएसआईएस के लिए प्रोपेगैंडा फैलाना आसान नहीं रहेगा क्योंकि संयुक्त सेना इस्लामिक स्टेट के एक-एक नेता को खत्म कर रही है हालांकि ओबामा ने सुरक्षा कारणों से रणनीतियों का खुलासा नहीं किया. ओबामा ने आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने की चेतावनी देते हुए गठबंधन सेनाओं से इस्लामिक स्टेट के खिलाफ अपने अभियान में तेजी लाने का भी निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें