यमन में पुलिस केंद्र पर हवाई हमला, 26 की मौत

सना : यमन की राजधानी सना में पुलिस द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली इमारत में सउदी नीत गठबंधन द्वारा किये गये हवाई हमले में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गयी और करीब 15 लोग घायल हो गये. हूथी नाम से पहचान पाने वाले सरकार विरोधी शिया विद्रोहियों के प्रति निष्ठा रखने वाले […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 18, 2016 9:47 PM

सना : यमन की राजधानी सना में पुलिस द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली इमारत में सउदी नीत गठबंधन द्वारा किये गये हवाई हमले में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गयी और करीब 15 लोग घायल हो गये.

हूथी नाम से पहचान पाने वाले सरकार विरोधी शिया विद्रोहियों के प्रति निष्ठा रखने वाले अधिकारियों ने आज कहा कि मध्य सना की बुरी तरह तबाह हुई इमारत के मलबे में अब भी करीब 30 और लोग फंसे हो सकते हैं.
सुरक्षा बलों ने तत्काल इलाके को सील कर दिया. मलबे में दबे शवों और जीवितों का पता लगाने के लिए मशीनें लगाई गयीं. अधिकारियों ने शुरू में 20 लोगों के मारे जाने की घोषणा की थी लेकिन बाद में कहा कि मलबे से छह शव निकाले गये हैं. इमारत के परिसर में खडे पुलिस वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया और आसपास के मकान भी टूट गये. मारे गये और घायल लोगों में पुलिसकर्मी और हूथी विद्रोही दोनों हैं.

Next Article

Exit mobile version