22.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिशिगन में ‘अंधाधुंध” गोलीबारी में सात की मौत, संदिग्ध गिरफ्तार

कालामाजू (अमेरिका) : अमेरिका के मिशिगन में एक कस्बे में एक बंदूकधारी ने एक रेस्त्रां की पार्किंग, कार डिलरशिप और अपार्टमेंट परिसर में अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें कम से कम सात लोग मारे गए. अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों में 14 वर्षीय एक लड़की भी शामिल है. उन्होंने बताया कि बीती शाम हुई गोलीबारी […]

कालामाजू (अमेरिका) : अमेरिका के मिशिगन में एक कस्बे में एक बंदूकधारी ने एक रेस्त्रां की पार्किंग, कार डिलरशिप और अपार्टमेंट परिसर में अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें कम से कम सात लोग मारे गए. अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों में 14 वर्षीय एक लड़की भी शामिल है.

उन्होंने बताया कि बीती शाम हुई गोलीबारी के बाद चलाए गए व्यापक तलाशी अभियान में 45 वर्षीय एक व्यक्ति को आज गिरफ्तार कर लिया गया. कालामाजू काउंटी के अंडरशेरिफ पॉल मैटयास ने बताया कि ‘क्रैकर बैरल’ रेस्त्रां के बाहर गोली लगने से पांच लोगों की मौत हो गई और डिलरशिप में एक पिता और पुत्र की मौत हुई.

मैटयास ने बताया कि एक अपार्टमेंट परिसर में एक महिला पर कई बार गोली चलाई गई. उसकी हालत गंभीर है. शुरू में अधिकारियों ने इस बात को मानने से इनकार किया कि गोलीबारी खास व्यक्तियों को निशाना बनाकर की गई.

उन्होंने कहा, ‘‘यह बिना सोचे समझे की गई हत्या है.” मैटयास ने डब्ल्यूडब्ल्यूएमटी-टीवी को बताया कि कालामाजू में कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने जब संदिग्ध से संपर्क किया तब उसने बिल्कुल प्रतिरोध नहीं किया और उसके वाहन में हथियार भी बरामद किया गया. उन्होंने कहा, ‘‘लोगों का डर अब खत्म हो गया है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें