US में ट्रंप के समर्थक ने स्थानीय परिषद के एक सिख सदस्य को ‘आतंकवादी” कहा

न्यूयॉर्क : अमेरिका में स्थानीय परिषद के एक सिख सदस्य को ट्विटर पर डोनाल्ड ट्रंप के एक समर्थक ने ‘आतंकवादी’ करार दिया, लेकिन भारतीय मूल के इस नेता ने इस ट्रॉल को करारा जवाब देते हुए कहा कि ‘आप स्पष्ट रूप से नहीं जानते हैं कि एक अमेरिकी होने का क्या मतलब होता है. ‘न्यू […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 22, 2016 7:40 PM

न्यूयॉर्क : अमेरिका में स्थानीय परिषद के एक सिख सदस्य को ट्विटर पर डोनाल्ड ट्रंप के एक समर्थक ने ‘आतंकवादी’ करार दिया, लेकिन भारतीय मूल के इस नेता ने इस ट्रॉल को करारा जवाब देते हुए कहा कि ‘आप स्पष्ट रूप से नहीं जानते हैं कि एक अमेरिकी होने का क्या मतलब होता है.

‘न्यू जर्सी के होबोकेन सिटी काउंसिल के सदस्य एवं अध्यक्ष रविंदर भल्ला ने काउंसिल के कामकाज को लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट किया था. भल्ला के ट्वीट करने के बाद रॉबर्ट दुबेनजिक ने इसको लेकर हैरानी जताई के यह सिख व्यक्ति परिषद का सदस्य है.

राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार ट्रंप के प्रबल समर्थक दुबेनजिक ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘‘होबोकेन इन लोगों को परिषद का सदस्य कैसे बनने देता है? आतंकवादी को अमेरिका में इजाजत नहीं मिलनी चाहिए.” भल्ला ने तत्काल जवाब दिया, ‘‘सर, मैं अमेरिका में जन्मा और पला-बढ़ा हूं. आप स्पष्ट रूप से नहीं जानते कि अमेरिका होने का क्या मतलब होता है.” भल्ला वकील हैं और नेशनल सिख बार एसोसिएशन के संस्थापक सदस्य भी हैं.

Next Article

Exit mobile version