28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में फायरिंग, 2 की मौत

लॉस एंजिलिस : अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस (यूसीएलए) परिसर में बुधवार को हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई. फायरिंग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंपस को कुछ घंटों के लिए बंद करा दिया. यहां छात्रों ने हेल्थ सेंटर के अंदर छिपकर अपनी जान बचायी. प्राप्त जानकारी […]

लॉस एंजिलिस : अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस (यूसीएलए) परिसर में बुधवार को हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई. फायरिंग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंपस को कुछ घंटों के लिए बंद करा दिया. यहां छात्रों ने हेल्थ सेंटर के अंदर छिपकर अपनी जान बचायी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां हत्या-आत्महत्या की वजह से दो लोगों की मौत हो गई जिसके बाद संस्थान को बंद कर दिया और वहां बडे पैमाने पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. लॉस एंजिलिस पुलिस प्रमुख चार्ली बेक ने कहा कि कैम्पस के एक कार्यालय में दो लोग मिले जिनको गोली लगी थी. कम से कम तीन गोलिया चलाई गईं और मौके से एक बंदूक भी बरामद की गई.

बेक ने कहा कि सुबह करीब 10 बजे हत्या और आत्महत्या की घटना इंजीनियरिंग संकाय में हुई. इस बात का सबूत है कि सुसाइड नोट हो सकता है, लेकिन फिलहाल हम इस बारे में नहीं जानते. इससे पहले पुलिस की प्रवक्ता जेनी हाउसर ने एएफपी को बताया कि अभी दो लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान स्पष्ट नहीं हुई है. पुलिस के प्रवक्ता टोनी आईएम ने एएफपी को बताया कि यहां दो पीडित हैं. पुलिस की दर्जनों कारें और टीमों को परिसर में भेजा गया तथा सभी छात्रों और स्टाफ को सुरक्षित स्थानों पर जाने के आदेश दिए गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें