अमेरिका के लॉस ऐंजिलिस एयपोर्ट पर गोलीबारी की अफवाह, हड़कंप

लॉस एंजिलिस: सोमवार को अमेरिका के लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट को आज उस वक्त खाली करवा दिया गया जब पुलिस को वहां एक बंदूकधारी के होने की सूचना मिली. लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट की पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि वह हवाई अड्डे पर गोली चलने की अपुष्ट खबर की जांच कर रही है. एक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 29, 2016 10:16 AM

लॉस एंजिलिस: सोमवार को अमेरिका के लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट को आज उस वक्त खाली करवा दिया गया जब पुलिस को वहां एक बंदूकधारी के होने की सूचना मिली. लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट की पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि वह हवाई अड्डे पर गोली चलने की अपुष्ट खबर की जांच कर रही है.

एक दूसरे ट्वीट में पुलिस ने जानकारी दी कि वह पूरे एयरपोर्ट की तलाश ले रही है और लोगों की सुरक्षा का भी पूर्ण ध्यान रखा जा रहा है. स्थानीय मीडिया की खबर के अनुसार इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और एयरपोर्ट के ज्यादातर हिस्सों को बंद कर दिया गया है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि लॉस ऐंजिलिस एयरपोर्ट पर कोई गोलीबारी नहीं हुई. कोई हताहत नहीं हुआ. काफी तेज आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया, पता लगाया जा रहा है कि यह आवाज किसकी थी.

एक अमेरिकी चैनल की माने तो पुलिस विभाग के पास दो फोन कॉल्स आए थे जिन्होंने एयरपोर्ट पर शूटर के होने की जानकारी दी थी जिसके बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई. एयरपोर्ट के के आस-पास का यातायात इस घटना के बाद बुरी तरह प्रभावित हो गया. आपको बता दें कि लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट दुनिया के बड़े एयरपोर्ट्स में से एक है.

Next Article

Exit mobile version