28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार की रात को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात करेंगे. व्हाइट हाउस ने ट्रंप का मंगलवार के लिए कार्यक्रम जारी करते हुए यह जानकारी दी. कार्यक्रम के अनुसार व्हाइट हाउस ने बताया कि राष्ट्रपति भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे. ट्रंप वाशिंगटन डीसी के […]

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार की रात को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात करेंगे. व्हाइट हाउस ने ट्रंप का मंगलवार के लिए कार्यक्रम जारी करते हुए यह जानकारी दी. कार्यक्रम के अनुसार व्हाइट हाउस ने बताया कि राष्ट्रपति भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे.

ट्रंप वाशिंगटन डीसी के समय के अनुसार, दोपहर को एक बजे फोन पर मोदी से बात करने वाले हैं और उस समय भारत में रात के साढे ग्यारह बजे रहे होंगे. अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में ट्रंप 20 जनवरी को शपथ ग्रहण करने के बाद से अब तक चार विदेशी नेताओं से फोन पर बात कर चुके हैं. अब मोदी पांचवे विदेशी नेता होंगे, जिनसे वह बात करेंगे.

ट्रंप ने 21 जनवरी को कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और मेक्सिको के राष्ट्रपति एनरिक पेना नितो से बात की थी. उन्होंने रविवार को इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से बात की थी और सोमवार को उन्होंने मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सीसी से फोन पर बात की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें