ब्रिटेन के मैनचेस्टर में धमाका, 19 की मौत, पीएम मोदी ने की निंदा, गुरुद्वारे ने खोले पीडितों के लिए द्वार,

मैनचेस्टर/नयी दिल्ली : ब्रिटेन के मैनचेस्टर शहर में एक म्यूजिक कंसर्ट के दौरान बम धमाके ने दहशत मचा दी. इस धमाके में 19 लोगों की मौत की खबर है जबकि करीब 60 लोग घायल बताए जा रहे हैं. यहां पीडितों के लिए लोकल गुरुद्वारे ने दरवाजे खोले हैं. गुरुद्वारे ने धमाके के पीडितों को जगह […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 23, 2017 9:48 AM

मैनचेस्टर/नयी दिल्ली : ब्रिटेन के मैनचेस्टर शहर में एक म्यूजिक कंसर्ट के दौरान बम धमाके ने दहशत मचा दी. इस धमाके में 19 लोगों की मौत की खबर है जबकि करीब 60 लोग घायल बताए जा रहे हैं. यहां पीडितों के लिए लोकल गुरुद्वारे ने दरवाजे खोले हैं. गुरुद्वारे ने धमाके के पीडितों को जगह दी जिससे उन्हें राहत मिली.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन के मैनचेस्टर में हुए विस्फोट की निंदा की है. मोदी ने ट्वीट किया, कि मैनचेस्टर में हुए हमले से दुखी हूं. हम इसकी कडी निंदा करते हैं. हमारी संवेदनाएं मृतकों के परिवारों के साथ हैं. हमारी प्रार्थनाएं घायलों के साथ हैं. मैनचेस्टर शहर में बीती रात अमेरिकी स्टार एरियाना ग्रांड के पॉप कॉन्सर्ट में हुए विस्फोट को एक आतंकी घटना माना जा रहा है. पॉप स्टार इस घटना के बाद सुरक्षित हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्हें आयोजन स्थल के भीतर से एक भीषण विस्फोट की आवाज सुनाई दी. उस समय यहां एरियाना का कॉन्सर्ट चल रहा था. इस अवसर के वीडियो फुटेज में आपात सेवाकर्मी खून से लथपथ लोगों की मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कॉन्सर्ट के खत्म होने के आसपास बॉक्स ऑफिस वाले क्षेत्र में विस्फोट हुए.

Next Article

Exit mobile version