अमेरिका: चलती ट्रेन में नस्लीय टिप्पणी कर चलाया चाकू, दो की ली जान

पोर्टलैंड : पोर्टलैंड में ट्रेन में एक ऐसी घटना हुई जिसने सबको सकते में डाल दिया. यहां दो मुस्लिम युवाओं पर नस्लीय टिप्पणी करने के खिलाफ मुसाफिरों ने दखल दिया तो व्यक्ति ने दो लोगों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. इस संबंध में ओरेगन पुलिस ने कहा है कि ट्रेन में दो मुस्लिम युवाओं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 27, 2017 10:27 AM

पोर्टलैंड : पोर्टलैंड में ट्रेन में एक ऐसी घटना हुई जिसने सबको सकते में डाल दिया. यहां दो मुस्लिम युवाओं पर नस्लीय टिप्पणी करने के खिलाफ मुसाफिरों ने दखल दिया तो व्यक्ति ने दो लोगों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. इस संबंध में ओरेगन पुलिस ने कहा है कि ट्रेन में दो मुस्लिम युवाओं पर नस्ली टिप्पणी करने के खिलाफ मुसाफिरों ने दखल देने की कोशिश की तो व्यक्ति हमलावर हो गया और चाकू घोंपकर दो लोगों की हत्या कर दी जबकि इस हमले में एक अन्य जख्मी हो गया.

ओरेगोनियन….ओरेगोन लाइव की खबर के मुताबिक, अधिकारियों ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जो कल ट्रेन से भाग गया था. पोर्टलैंड पुलिस के सार्जेंट पी सिम्पसन ने कहा कि ट्रेन में हमलावर घृणित या नस्लीय भाषा का इस्तेमाल करके कई विषयों पर बोल रहा था और फिर उसने महिलाओं पर अपना ध्यान केंद्रित कर लिया. उन्होंने कहा कि मुसाफिरों ने दखल दिया और उन पर बेहरहमी से हमला किया गया. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य ने अस्पताल में दम तोडा दिया.

सिम्पसन ने कहा कि पुलिस को नहीं पता है कि आरोपी को मानसिक स्थिति को लेकर कोई परेशानी है या वह मादक पदार्थ और शराब के नशे में था. लाखों मुसलमानों के लिए शुक्रवार को रमजान के पवित्र महीने की शुरुआत हुई है. इस दौरान मुस्लिम सूरज निकलने से ले कर सूरज के डूबने तक रोजा रखते हैं.

Next Article

Exit mobile version