25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी के नेतृत्व में आया पाक के साथ सीमा विवाद से निबटने में ‘बड़ा बदलाव’: शाह

नयी दिल्ली: पाकिस्तान के साथ सीमा पर तनाव के बीच, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ‘‘बडा बदलाव’’ आया है क्योंकि पहले से विपरीत अब, ‘‘हिन्दुस्तानी सेना’’ संघर्ष विराम उल्लंघनों का कडा जवाब दे रही है. शाह ने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री […]

नयी दिल्ली: पाकिस्तान के साथ सीमा पर तनाव के बीच, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ‘‘बडा बदलाव’’ आया है क्योंकि पहले से विपरीत अब, ‘‘हिन्दुस्तानी सेना’’ संघर्ष विराम उल्लंघनों का कडा जवाब दे रही है.

शाह ने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा सीमा पार से गोलीबारी की घटनाओं से निबटने के मामले में ‘‘बडा बदलाव हुआ है.’’शाह ने कहा कि इससे पहले, पाकिस्तान गोलीबारी शुरु करता है और इसे खत्म भी करता था. लेकिन अब, वे इसे शुरु करते हैं, लेकिन हिन्दुस्तानी सेना द्वारा इसे खत्म किया जाता है. यह अंतर है.
दिल्ली में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि पिछली संप्रग सरकार के समय, सीमापार से गोलीबारी के मामलों में भारत की ओर से कोई जवाब नहीं दिया जाता था.
उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन भाजपा (शासन) के तहत, वहां से गोली आती है, यहां से गोला जाता है. ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है.’’ शाह ने कहा कि भारत की सुरक्षा मोदी सरकार के एजेंडे में उपर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें