यमन में हवाई हमले में 15 विद्रोही सैनिक मारे गए

सना: ईरान समर्थित विद्रोहियों को निशाना बना रहे अरब गठबंधन के लडाकू विमानों ने यमन की राजधानी के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के रनवे पर बमबारी की और सना में अन्यत्र 15 विद्रोही समर्थक सैनिकों को मार डाला.शिया विद्रोहियों और पूर्व राष्ट्रपति अली अब्दुल्ला सलेह के समर्थक सैनिकों पर चौथी रात कार्रवाई के दौरान सउदी नीत हमलों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 29, 2015 5:20 PM

सना: ईरान समर्थित विद्रोहियों को निशाना बना रहे अरब गठबंधन के लडाकू विमानों ने यमन की राजधानी के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के रनवे पर बमबारी की और सना में अन्यत्र 15 विद्रोही समर्थक सैनिकों को मार डाला.शिया विद्रोहियों और पूर्व राष्ट्रपति अली अब्दुल्ला सलेह के समर्थक सैनिकों पर चौथी रात कार्रवाई के दौरान सउदी नीत हमलों से हवाई अड्डा अस्त व्यस्त हो गया.राजधानी में विद्रोहियों का कब्जा है.

विमानन क्षेत्र के एक सूत्र ने कहा कि अभियान शुरु होने के बाद ‘यह पहली बार हुआ है कि उन्होंने रनवे को निशाना बनाया. पूरे हवाई अड्डे में सेवायें बंद हैं. ’एक सैन्य अधिकारी ने बताया कि इसबीच सना में अल सुबहा बेस पर विद्रोही रिपब्लिकर गार्ड के मुख्यालय पर रातभर हुए हवाई हमले में 15 सैनिक मारे गए.

Next Article

Exit mobile version