25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपडेटेड ग्लैमर लॉन्च किया ,जाने क्या नया अपडेट मिला है

2024 Hero Glamour भारत में लॉन्च। 125cc को नया पेंट मिला और कीमत में मामूली बढ़ोतरी हुई है आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से

2024 Hero Glamour: हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपडेटेड ग्लैमर लॉन्च कर दिया है.जिसकी शुरुआती कीमत 83,598 रुपये है.2024 हीरो ग्लैमर दो वैरिएंट – ड्रम और डिस्क में उपलब्ध होगी. और बाद वाले की कीमत 87,598 रुपये होगी.

2024 Hero Glamour को क्या नया अपडेट मिला है

नई हीरो ग्लैमर में सबसे बड़ा बदलाव इसकी रंग है.2024 हीरो ग्लैमर में नया ब्लैक मेटैलिक सिल्वर पेंट है.जो मोटरसाइकिल के डिजाईन को बेहतर बनाता है. अन्य डिजाईन पहले के जैसा ही है. और कोई बदलाव नहीं किया गया है.

हीरो ग्लैमर में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल रियर शॉक्स, एलॉय व्हील्स, ड्रम या डिस्क ब्रेक का विकल्प, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी लाइटिंग, फोन चार्जिंग आउटलेट और बहुत कुछ शामिल है. 2024 हीरो ग्लैमर में हार्डवेयर में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

Also Read:Made-in-India Maruti Suzuki Fronx को जापान में मिलेगी ADAS और AWD

अपडेट के साथ, नई हीरो ग्लैमर कुल चार रंगों कैंडी ब्लेज़िंग रेड, टेक्नो ब्लू-ब्लैक, ब्लैक मेटैलिक सिल्वर और स्पोर्ट्स रेड-ब्लैक में उपलब्ध होगी.

पावर के मामले में 2024 हीरो ग्लैमर में 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है जो 10.72bhp और 10.6Nm का टॉर्क देता है. जिसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.हीरो ग्लैमर इस सेगमेंट में सीधे तौर पर होंडा शाइन 125 से मुकाबला करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें