25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

2024 Hyundai Alcazar में देखें 5 फीचर्स जो इसे बनाती है खास

2024 Hyundai Alcazar:फेसलिफ्ट अल्काजार के बारे हम यहां आपको ऐसे 5 फीचर्स के बारे में बता रहे है जो इसे बनाती है खास

2024 Hyundai Alcazar: हुंडई ने 9 सितंबर को 2024 अल्काजर की शुरुआत की घोषणा की है. दक्षिण कोरियाई कार निर्माता ने अपडेटेड अल्काजर के एक्सटीरियर की तस्वीरें जारी की है. और देश भर में हुंडई डीलरशिप पर 25,000 रुपये में तीन-पंक्ति एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू कर दी है.हम यहां आपको इसके ऐसे 5 फीचर्स के बारे में बता रहे है जो इसे बनाती है खास

2024 Hyundai Alcazar: फॉन्ट फेशिया

अल्काजर में एक नया मुखौटा है. जो क्रेटा एन लाइन से प्रेरित है. इसमें तीन क्षैतिज स्लैट्स और एक स्प्लिट हेडलाइट डिजाईन के साथ एक आकर्षक ऑल-ब्लैक रेडिएटर ग्रिल है. एच-आकार के एलईडी डीआरएल एक कनेक्टेड एलईडी लाइट बार और जुड़वां आयताकार आकार के एलईडी हेडलाइट्स है. अपनी मजबूत उपस्थिति को बढ़ाते हुए अल्काजर को फ्रंट बम्पर और सिल्वर रंग की स्किड प्लेट्स पर क्रोम-फिनिश फ्रेम से सजाया गया है.

2024 Hyundai Alcazar: साइड प्रोफाइल

फेसलिफ़्टेड अल्काजर के साइड में डिजाईन में मामूली बदलाव किए गए है. लेकिन अब इसमें बिल्कुल नए अलॉय व्हील दिए गए है. हुंडई ने टॉप वेरिएंट के लिए व्हील साइज़ को 17-इंच से बढ़ाकर 18-इंच डायमंड-कट रिम कर दिया है. इसके अलावा अल्काज़ार में नई रूफ रेल्स और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए साइड प्लेट्स भी दी गई है.

2024 Hyundai Alcazar: पीछे का डिजाईन

हुंडई ने एलईडी स्ट्रिप से जुड़े ट्विन वर्टिकल एलईडी टेल लैंप के साथ रियर डिजाईन को नया रूप दिया है. इसमें रियर लाइट्स के ऊपर एक डार्क क्रोम फिनिश बैंड और रियर बम्पर पर एक चंकी फ्रेम भी है. इसमें डुअल-टिप मफलर एग्जॉस्ट भी है.

2024 Hyundai Alcazar: इंजन विकल्प

अल्काजर दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध होगी – 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल. हुंडई ने क्रेटा में 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल को छोड़ने का फैसला किया है. टर्बो को 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा. दूसरी ओर डीज़ल 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर के साथ उपलब्ध है.

Also Read:Srivaru Holding लेके आया Prana 2.0 मात्र 2.55 लाख रुपये में,देखें इसमें क्या है खास

2024 Hyundai Alcazar: वैरिएंट और रंग विकल्प

हुंडई अल्काजर लाइनअप में चार वैरिएंट पेश करेगी – एग्जीक्यूटिव, प्रेस्टीज, प्लेटिनम और सिग्नेचर.तीन-पंक्ति वाली यह एसयूवी नए रोबस्ट एमराल्ड मैट सहित नौ रंग विकल्पों में उपलब्ध होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें