27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नया रंग, और कॉस्मेटिक बदलाव के साथ Kia Seltos X-Line को अपडेट किया गया

2024 Kia Seltos X-Line: किआ ने सेल्टोस रेंज को तीन श्रेणियों में बाटा है: टेक लाइन, जीटी लाइन और एक्स-लाइन

2024 Kia Seltos X-Line: किआ सेल्टोस मिड-साइज़ एसयूवी स्पेस में सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक है और बाजार में सबसे ज्यादा फीचर-पैक मॉडल में से एक है. और सबसे अच्छी बात यह है कि किआ अपने लाइनअप में अक्सर छोटे-छोटे अपडेट देती रहती है. कोरियाई कार निर्माता ने एक बार फिर से सेल्टोस को नया अपडेट दिया है. इस बार टॉप-ऑफ-द-लाइन एक्स-लाइन में.

2024 Kia Seltos X-Line: नया क्या है

नया अपडेट में सेल्टोस एक्स-लाइन को नया ऑरोरा ब्लैक एक्सटीरियर कलर स्कीम दिया गया है. मैट ग्रेफाइट के अलावा यह एक्स-लाइन रेंज में पेश किया जाने वाला दूसरा शेड है. इंटीरियर को ब्लैक और स्प्लेंडिड सेज ग्रीन के एक विशेष दोहरे टोन संयोजन द्वारा हाइलाइट किया गया है.

Seltos X Line Aurora Black 1
2024 kia seltos x-line: rear

नई कलर स्कीम के अलावा सेल्टोस एक्स-लाइन में कुछ सूक्ष्म कॉस्मेटिक अपडेट भी किए गए है. इनमें फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स, ORVMs, शार्क-फिन एंटीना, टेलगेट गार्निश और रियर बम्पर पर फॉक्स एग्जॉस्ट सहित कई जगहों पर ग्लॉस ब्लैक ट्रीटमेंट शामिल है. इसके अलावा, स्किड प्लेट्स, साइड डोर गार्निश और व्हील सेंटर कैप्स पर सन ऑरेंज एक्सेंट ग्लॉस ब्लैक फिनिश के साथ एक अच्छा कंट्रास्ट प्रदान करते है.

Also Read:ब्लूआर्मर सी50 प्रो हेलमेट इंटरकॉम 24,999 रुपये में लॉन्च किया,देखे इसकी खासियत

इसके अलावा सेल्टोस एक्स-लाइन अब बड़े 18-इंच के अलॉय व्हील्स से लैस है. जिसमें ग्लॉसी ब्लैक आउटलाइन के साथ डुअल टोन क्रिस्टल कट है. इसी तरह केबिन के अंदर भी बदलाव है.सीटें, डोर आर्मरेस्ट और सेंट्रल आर्मरेस्ट को स्प्लेंडिड सेज ग्रीन में लपेटा गया है. जिसमें ऑरेंज स्टिचिंग है. जो केबिन को एक अच्छा कंट्रास्ट देता है. स्टीयरिंग व्हील और टीजीएस नॉब की स्टिचिंग पर अन्य ऑरेंज एक्सेंट पाए जाते है.

Seltos X Line Seats
Kia seltos x-line seats

2024 Kia Seltos X-Line: इंजन

किआ सेल्टोस एक्स-लाइन को दो इंजन विकल्पों के साथ पेश करती है 1.5-लीटर डीजल इंजन और 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है. पहला इंजन 115 बीएचपी और 250 एनएम का पीक टॉर्क देता है जबकि दूसरा इंजन 158 बीएचपी और 253 एनएम का पीक टॉर्क देता है. सेल्टोस एक्स-लाइन डीजल में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक मिलता है. जबकि सेल्टोस एक्स-लाइन पेट्रोल पर ट्रांसमिशन ड्यूटी 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स द्वारा की जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें