26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्वीट पर कवि कुमार विश्वास की दहाड़, ख़ामोशी से डरने वालो, हम” बोले तो क्या होगा..?

नयी दिल्ली : ख़ुशियों के बेदर्द लुटेरो, ग़म बोले तो क्या होगा, ख़ामोशी से डरने वालो, हम’ बोले तो क्या होगा..??. कवि कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट टि्वटर पर इन लाइनों को साझा किया है. कुमार इन लाइनों से एक कवि की प्रतिभा का नहीं एक कुशल राजनीतिज्ञ का परिचय दे रहे हैं. […]

नयी दिल्ली : ख़ुशियों के बेदर्द लुटेरो, ग़म बोले तो क्या होगा, ख़ामोशी से डरने वालो, हम’ बोले तो क्या होगा..??. कवि कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट टि्वटर पर इन लाइनों को साझा किया है. कुमार इन लाइनों से एक कवि की प्रतिभा का नहीं एक कुशल राजनीतिज्ञ का परिचय दे रहे हैं. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक हो रही है. बैठक में पांच वक्ताओं का नाम शामिल था जिसमें कुमार नहीं थे.

कुमार ने कहा, अगर पार्टी में बोलने के अवसर नहीं मिलेगा तो बाहर बोलूंगा. कुमार को मौका मिला राजस्थान प्रभारी के तौर पर अपनी बात रखने का, हालांकि बाहर यह खबरें नहीं आयी कि उन्होंने पार्टी के मंच पर क्या कहा लेकिन कुमार का ट्वीट जरूर सबके सामने है. इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभी भी उनके अंदर बहुत कुछबाकी है. वे अपनी बात प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष ढंग से कह ही देते हैं.कुमार ने ट्वीट किया, ख़ुशियों के बेदर्द लुटेरो, ग़म बोले तो क्या होगा, ख़ामोशी से डरने वालो, ‘हम’ बोले तो क्या होगा..??

कुमार विश्वास की ट्वीटर टाइमलाइन पर कई ऐसे ट्वीट और रिट्वीट नजर आते हैं जो खामोशी से कई बातें कहते हैं, एक ट्वीट जिसे कुमार ने पांच घंटे पहले रिट्वीट किया है, जिसमें लिखा है- सियासत में तेरा खोया या पाया नहीं जा सकता, तेरी शर्तों पर गायब या नुमाया नहीं हो सकता, भले साजिश में मुझको गहरे दफ्न भी कर दो, मैं सृजन का बीज हूं मिट्टी में जाया हो नहीं सकता.
आम आदमी पार्टी पर करीब से नजर रखने वाले मानते हैं, कुमार का यह विरोध पार्टी के विधायक अमानततुल्लाह खान को लेकर है. कुमार और उनके बीच तीखी नोंकझोंक हुई थी. अमानतुल्लाह ने कुमार को भाजपा का एजेंट बता दिया था. दोनों तरफ से हुई खूब बयानबाजी के बाद अमानतुल्लाह को पार्टी से बाहर कर दिया गया था.

अब उन्हें पार्टी में वापस ले लिया गया है. कुमार कई मंचों पर राजनीति से जुड़े सवाल पर अपनी बेबाक राय देते हैं. उन्होंने कहा है कि जिस दिन मुझे लगा कि मेरी पार्टी रास्ता भटक गयी है मैं बाहर आ जाऊंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें