29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सफलता: चाईबासा से रांची जा रही बस में तलाशी, 18 किलो अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

खूंटी: खूंटी पुलिस ने शनिवार को चाईबासा से रांची जा रही बस से 18 किलो अफीम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. इनमें संजय साव (लावालौंग, चतरा), सोमा पूर्ति व विकास कुमार पासी (शांतिपुरी, मुरहू) के रहनेवाले हैं. बरामद अफीम का बाजार मूल्य 18 लाख रुपये आंका गया. एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा को सूचना […]

खूंटी: खूंटी पुलिस ने शनिवार को चाईबासा से रांची जा रही बस से 18 किलो अफीम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. इनमें संजय साव (लावालौंग, चतरा), सोमा पूर्ति व विकास कुमार पासी (शांतिपुरी, मुरहू) के रहनेवाले हैं. बरामद अफीम का बाजार मूल्य 18 लाख रुपये आंका गया. एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा को सूचना मिली थी कि चाईबासा से रांची जा रही एक बस में मुरहू से काफी मात्रा में अफीम रांची ले जायी जा रही है.

एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ रणवीर सिंह, पुअनि राजेन कुमार, सअनि नवल सिंह ने पुलिस बल के साथ सुबह नौ बजे तजना पुल पर बस को रोका. तलाशी के क्रम में पांच लोग बस की पिछली गेट से उतर कर भागने लगे.

पुलिस ने तीन को खदेड़ कर पकड़ लिया जबकि दो भाग निकले. पकड़े गये संजय साव के पिट्ठू बैग से सात किलो अफीम, 40 हजार नकद व एक मोबाइल, सोमा पूर्ति के बैग से पांच किलो अफीम व विकास पासी के पास से छह किलो अफीम व एक मोबाइल मिला. वहीं भाग निकले एक तस्कर अजय सोय का मोबाइल भी पुलिस को मिला है. पूछताछ के बाद उक्त तीनों को जेल भेज दिया गया. टीम में बतौर दंडाधिकारी बीडीओ सुधीर कुमार शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें